क्राइम/हादसामंडी

Himachal News: मंडी की लडभडोल पंचायत में आग का तांडव, 3 घर जलकर राख

विज्ञापन

मंडी: उपमंडल जोगिंदरनगर के लडभडोल क्षेत्र की ग्राम पंचायत खद्दर के गांव खोली में करीब 9 बजे के आसपास आग लगाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार खददर पंचायत के 3 परिवारों की संपति स्वाह हो गई हैं। रणजीत सिंह पुत्र गोविंद राम,घनशयाम दास पुत्र रंचु राम,अमर सिंह पुत्र रतन चंद के 4 कमरे जलकर पूरी तरह राख हो गये हैं। जब यह घटना घटित हुई उसमें परिवार के सभी सदस्य घर के बरामदे में बैठे हुए थे।

वहीं पड़ोसियों ने घर में आग की लपटें देखीं तो तुरंत परिवार के सदस्यों को इस बारे में सूचित किया। जिसमें ग्रामीणों की मदद से आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया। आग इतनी भयंकर थी कि इस आगजनी की घटना में घर का सारा सामान जलकर पूरी तरह राख हो गया।

खददर पंचायत उपप्रधान विजय कुमार ने बताया कि आगजनी की घटना की उन्हें सूचना मिली तो उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया। इसके बाद उन्होंने स्थानीय प्रशासन को इस आगजनी की घटना की सूचना दी। मौके पर तुरंत प्रभाव से प्रशासनिक अधिकारियों में स्थानीय तहसीलदार मेघना गोस्वामी ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया।

मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी खद्दर पहुंची लेकिन सड़क सुविधा ना होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी घर तक नहीं पहुंच पाई। मामले की पुष्टि करते हुए लडभड़ोल तहसीलदार मेघना गोस्वामी ने घटनास्थल का दौरा किया गया है।प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवारों में अमर सिंह को पांच हजार, घनश्याम को दो हजार और रणजीत सिंह को एक हजार रूपये फौरी राहत के तौर पर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल: पानी की बाल्टी में डूबकर 11 माह के मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत, जानिए पूरी घटना
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow