पर्यटन नगरी मनाली के सुसाइड पॉइंट से कूदा पर्यटक, पुलिस ने रेस्क्यू कर बचाई जान

कुल्लू(बी.शर्मा) जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली के कोठी के समीप समीप सुसाइड पॉइंट से एक पर्यटक ने छलांग लगा दी। वहीं सूचना मिलते ही मनाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पर्वतारोहण संस्थान की रेस्क्यू टीम के साथ पर्यटक को रेस्क्यू किया गया। वहीं इलाज के लिए उसे मनाली अस्पताल भर्ती किया गया है। पर्यटक ने छलांग क्यों लगाई इस बारे में फिलहाल पता नहीं चल पाया है और मनाली पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनाली पुलिस थाना को टेलीफोन पर सूचना मिली कि एक पर्यटक ने सुसाइड पॉइंट से छलांग लगा ली है। वहीं सूचना मिलते ही ऐसे तो मना लिया अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पर्यटक को रेस्क्यू किया गया।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पर्यटक की पहचान अमित कुमार मिश्रा निवासी सूरज मुखी भवन रांची झारखंड के रूप में हुई है। घायल पर्यटक का डॉक्टरों के द्वारा इलाज किया जा रहा है। पुलिस की टीम ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आखिर पर्यटक ने सुसाइड पॉइंट से छलांग क्यों लगाई।

Related Posts

-अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपने न्यूज चैनल पत्रिका न्यूज हिमाचल के साथ


Related Posts