किन्नौरक्राइम/हादसाहिमाचल प्रदेश

हिमाचल: जलविद्युत परियोजना की टनल में खुदाई के दौरान दर्दनाक हादसा, तीन मजदूरों की मौत, पांच फंसे

Traumatic accident during excavation in tunnel of hydroelectric project, three laborers killed, five stranded

विज्ञापन

किन्नौर: हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जिले में स्थित टिडोंग जलविद्युत परियोजना में टनल खुदाई के दौरान एक दर्दनाक हादसा हुआ है। टनल खुदाई के दौरान चट्टानों के टूटने से तीन मजदूरों की मौत हो गई है जबकि पांच मजदूरों को अंदर फंसे होने की आशंका है।

किन्नौर में सतलुज नदी पर पूह के रिस्पा मूरंग-ठंगी में टिडोंग जलविद्युत परियोजना चल रही है। इसमें 100 मैगावॉट बिजली का उत्पादन होता है। इस परियोजना में टनल खुदाई के दौरान चट्टानों के टूटने से हादसा हुआ है। किन्नौर के डीसी आबिद हुसैन ने हादसे की पुष्टि की है। उनका कहना है कि इस बात की जानकारी नहीं है कि कितने लोगों की जान गई है।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल: नशे को ओवरडोज से 19 वर्षीय युवक की मौत, दोस्तों ने खड्ड में दिया दफना,
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow