ऊनाक्राइम/हादसाप्रादेशिक न्यूज़

हिमाचल के इस जिले में जिस्मफरोशी का भंडाफोड़, तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

In this district of Himachal, extortion busted, four including three women arrested

विज्ञापन

ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के दायरे में आने वाले उपमंडल चिंतपूर्णी में पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ करने में सफलता हांसिल की है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक निजी होटल में दबिश देकर तीन महिलाओं के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया हुआ है। पुलिस ने ये गिरफ्तारियां आधी रात को चितपूर्णी में नए बस अड्डे के निकट एक होटल से की है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चिंतपूर्णी में बस अड्डे के पास होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है।

यहां पर अन्‍य राज्यों से महिलाएं पहुंची हैं। ऐसे में पुलिस ने रात को 11 बजे होटल में फर्जी ग्राहक बनाकर एक पुलिस कर्मी को भेजा और पांच सौ रुपये का नोट भी दिया। वहां मौके पर तीन महिलाएं और एक व्यक्ति मौजूद थे। इसके तुरंत बाद पुलिस की टीम ने दबिश दे दी।

पुलिस को देखकर दो महिलाओं और एक व्यक्ति ने भागने की कोशिश की लेकिन मौके पर ही इन्हें पकड़ कर थाने ले आई और यहां उनसे पूछताछ की जा रही है। पकड़ी गई महिलाएं पंजाब की बताई जा रही हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रहा है।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल में खनन माफिया के हौसले बुलंद, पुलिस कर्मीयों के साथ मारपीट, माइनिंग इंस्पेक्टर को किया किडनैप
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow