कुल्लूक्राइम/हादसा

बोल्वो बस में हरियाणा के युवक से किया 64 ग्रांम चिट्टा बरामद, नकाबंदी के दौरान पुलिस को मिली सफलता

64 grams of chitta recovered from Haryana youth in Bolvo bus, police got success during masking

विज्ञापन

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेडे अभियान में लगातार सफलता हांसिल की जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस की एक टीम ने आज एक बोल्वो बस से चिट्टे की खेप बरामद की हुई है। पुलिस ने आरोपी को मौके पर हि गिरफ्तार कर लिया हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम ने जब बजौरा में नाकाबंदी के दौरान एक बोल्वो बस की चैकिंग की तो चैकिंग के दौरान बोल्वो बस में बैठे आशीष पुत्र राम मेहर निवासी वार्ड न0 02 जुगनपाना जुआ जिला सोनीपत हरियाणा उम्र 22 वर्षीय से 64 ग्रांम चिट्टा बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना भुन्तर में मादक पदार्थ अधीनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है । आरोपी को आइन्दा कल माननीय अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत रिमांड हासिल किया जाएगा ।

आरोपी इतनी बड़ी मात्रा में हैरोईन/चिट्टा को कुल्लू में किसे सप्लाई करने वाला था , इस बारे में पुलिस आरोपी से गहनता से पुछताछ कर रही है । जिला कुल्लू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने अभियोग का अन्वेषण करने वाले अन्वेषणाधिकारी को निर्देश दिये है कि अभियोग का अन्वेषण निष्पक्षता के साथ करें और आरोपी के अन्य साथियों के खिलाफ भी कार्यवाही अमल में लायें ।

यह भी पढ़ें-  Himachal : हादसे के बाद जागा प्रशासन, गोबिंद सागर झील किनारे जाने पर लगाया प्रतिबंध
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow