मेरी पांगी

31 जुलाई को पांगी घाटी जुडेगी 4जी सुविधा से: जिया लाल कपूर

Pangi Valley to be connected with 4G facility on July 31: Jiya Lal Kapoor

विज्ञापन

पांगी: जिला चंबा के जनजातीय क्षेत्र पांगी 31 जुलाई को 4जी सुविधा के साथ जुड़ जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां देश आज 5जी पर पहुंच रहा है। लेकिन पांगी घाटी में अभी तक 3जी तक नहीं पहुंचा है। हलांकि जिओ कंपनी द्वारा घाटी में अपने टावरों के छाल बिछा दिए हुए है। लेकिन फाईबर न पहुंचने के कारण 4जी सुविधा से वंचित है। वहीं पांगी प्रशासन की ओर से जीओ कंपनी को आदेश जारी करते हुए 31 जुलाई तक पांगी घाटी के मुख्यालय किलाड़ में फाईबर पहुंचाने की बात कही है।

इस संबंध में भरमौर पांगी के विधायक जिया लाल कपूर ने बताया कि जीओ के अधिकारियों को आदेश जारी कर दिए हुए है। उन्होंने बताया कि पांगी के किलाड़ में 31 जुलाई को 4जी पहुंच जाएगा। आपको बता दें कि पांगी के घाटी के अधिक्तम गांव में जीओ के टावर स्थापित कर दिए गए है। लेकिन फाईबर न पहुंचाने के कारण उनका कोई लाभ यूजर को नहीं हो रहा है। वहीं आवासीय आयुक्त अजय यादव ने बताया कि 31 जुलाई तक पांगी में जीओ की फाईबर नहीं पहुंचती है तो कंपनी के खिलाफ कर्रवाही के साथ फाईन भी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-  पांगी में एचआरटीसी की बसों में जमकर हो रही ओवरलोडिंग, हादसों के बाद भी नहीं मिला सबक
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow