मेरी पांगी

खबर प्रकाशित होने के बाद हरकत में आई पांगी पुलिस, चौकी बाजार से अवैध शराब बरामद

Pangi police swung into action after the news was published, illegal liquor recovered from outpost market

विज्ञापन

पांगी: पांगी पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेडे अभियान में पांगी के चौकी बाजार से अवैध शराब की खेप बरामद की हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक पांगी थाना के एएसआई कुलदीप की अगुवाई में टीम जब किलाड़ बाजार में गश्त कर रही थी तो उसी दौरान गुप्त सूचना मिली की चौकी बाजार के साथ में एक ढाबे में अवैध शाराब बेची जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर होटल मालिक के कमरे से 2500 एमएल देसी शराब बरामद की हुई है।

पुलिस ने मौके पर कर्रवाई करते हुए होटल मालिक के खिलाफ मामला दर्जकर आगामी कर्रवाई शुरू कर दी है। उधर मामले की जानकारी देते हुए पांगी थाना प्रभारी अशोक राणा ने बताया कि पुलिस ने एक ढाबे में छापेमारी के दौरान शराब बरामद की हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पत्रिका न्यूज हिमाचल ने इस समाचार को गहनता से प्रकाशित किया हुआ था कि पांगी के चौकी बाजार में अवैश शराब का धंधा जोरो से चल रहा है। जिस पर पुलिस ने बड़ी कर्रवाही की हुई है।

r

यह भी पढ़ें-  पांगी हिल्स की ग्रेडिंग को पूरे हिमाचल में किया जाएगा कॉपी: अनुराग सिंह ठाकुर
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow