आम-मुद्दाचम्बा

चंबा में ड्राइविंग टेस्ट व वाहनों की पासिंग का शैड्यूल जारी, इन दिन दें ड्राइविंग टेस्ट

Driving test and vehicle passing schedule continues in Chamba, give driving test these days

विज्ञापन

चम्बा: क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण चम्बा द्वारा अप्रैल माह में आयोजित होने वाले ड्राइविंग टेस्ट और वाहनों की पासिंग का शैड्यूल जारी कर दिया गया है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी चम्बा ओंकार सिंह ने बताया ड्राइविंग टेस्ट के शैड्यूल के मुताबिक 7 व 21 अप्रैल को आरटीओ चम्बा कार्यालय में आवेदन करने वालों के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे। वहीं, 11 व 22 अप्रैल को आरएलए चम्बा के आवेदनकतार्ओं के लिए ड्राइविंग टेस्ट आयोजित किए जाएंगे।

इसके अतिरिक्त 13 अप्रैल को आरएलए चुवाड़ी, 18 अप्रैल को आरएलए डलहौजी के आवेदनकतार्ओं के लिए बौंखरी मोड़ बनीखेत, 6 अप्रैल को आरएलए तीसा, 8 अप्रैल को सलूणी तथा 19 अप्रैल को आरएलए भरमौर के आवेदनकतार्ओं के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे। वहीं, वाहनों की पासिंग 5, 12 व 20 अप्रैल को चम्बा, 13 अप्रैल को चुवाड़ी और 4 अप्रैल को बौंखरी मोड़ बनीखेत में की जाएगी। पासिंग व ड्राइविंग टेस्ट के दौरान कोविड-19 से बचाव के लिए हर एहतियात सुनिश्चित की जाए।

बिना मास्क व हैंड सैनिटाइजर के किसी को भी प्रवेश की अनुमति प्रदान नहीं होगी। आवेदकों की वैक्सीनेशन अनिवार्य है। यात्री व्यवसायिक वाहनों व स्कूल के वाहनों की पासिंग के लिए आने से पूर्व वीएलटीडी सिस्टम और पैनिक बटन सुचारू रूप से क्रियाशील होने चाहिए। साथ ही सभी वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट होना भी अनिवार्य है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने कहा कि मौसम व किसी अन्य कारण के चलते उक्त शैड्यूल में बदलाव संभव है, इसलिए आवेदनकर्ता निर्धारित तिथि से पूर्व संबंधित कार्यालय में संपर्क करें।

यह भी पढ़ें-  पांगी हिल्स की ग्रेडिंग को पूरे हिमाचल में किया जाएगा कॉपी: अनुराग सिंह ठाकुर
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow