क्राइम/हादसाचम्बाहिमाचल प्रदेश

चंबा-भरमौर मार्ग पर बोलेरो कैंपर रावी में गिरी, एक की मौत मौके पर पहुंची पुलिस

Bolero camper fell in Ravi on Chamba-Bharmaur road, one died, police reached the spot

विज्ञापन

चंबा: हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में सड़क हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे है। रविवार सुबह दो सड़क हादसे पेश आये है। पहला हादसा पांगी में पेश आया है। जहां पर एक टिप्पर हादसे का शिकार हुआ है। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई है। वहीं तीन घायल है। रविवार सुबह चंबा भरमौर एनएच मार्ग पर लूणा नामक स्थान पर एक बोलेरो कैंपर हादसे की शिकार हो गई है। हादसे में बोलेरो रावी नदी में जा गिरी हुई है।

इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक चंबा-भरमौर एनएच पर लूणा के साथ लगते औरा पंचायत से जोडने वाले पुल से एक बोलेरो रावी नदी में गिरी है। हादसे के कारणों की कोई जानकारी नहीं है। उधर पुलिस को हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई है। वहीं मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल हादसे की पुरा जानकारी नहीं आई है।

यह भी पढ़ें-  Earthquake: सुबह 7:46 मिनट पर भूकंप के झटकों ने हिलाई चंबा की धरती,
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow