प्रादेशिक न्यूज़वायरल न्यूज़सोलनहिमाचल प्रदेश

हिमाचल में ‘चिट्टा’ ले रही युवती का Video वायरल, युवक से बोली, तेरे पैसे से नहीं कर रही नशा

Video of a girl taking 'chitta' in Himachal goes viral, said to the young man

विज्ञापन

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में अब युवाओं के साथ-साथ युवतियां भी चिट्टा जैसी घातक नशे की चपेट में आने शुरू हो चुकी हैं. इसके चलते अब क्षेत्र वासियों को एक और चिंता सताने लगी है. ताजा मामला बद्दी के तहत मधाला गांव के भागूवाला गांव में सामने आया है। जहां पर एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि इस वायरल वीडियो कि हम पुष्टि नहीं करते हैं। वायरल वीडियो में एक युवती पर वीडियो बना रहे युवकों द्वारा पेपर रोल करके चिट्टा लगाने के गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं।

 

जवाब में युवती बार-बार वीडियो बना रहे युवक से कहती है कि वीडियो मत बनाओ। यह भी बोल रही है कि वह भी किसी की इज्जत है और उसे इस तरह वीडियो बनाकर बेइज्जत ना किया जाए. साथ में युवक कहता है कि वह जमीन हमारे गांव की है और हमारे गांव में आकर तुम चिट्टा क्यों लगा रही हो।
युवक कहता है हमारे गांव का माहौल क्यों खराब कर रही हो। जवाब देते हुए उक्त युवती का कहना है कि वह अपने पैसों से चिट्टा लगा रही है। और वह किसी के पैसों से चिट्टा नहीं लगा रही है। उसके बाद युवती और वीडियो बना रहे युवक के बीच बहस बाजी शुरू हो जाती है। जिसको देखते हुए आसपास में लोग एकत्रित होने शुरू हो जाते हैं। युवती आसपास में एकत्रित हुए युवकों से वीडियो बना रहे युवक से वीडियो को बंद करने की बात कहती है।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल: डबल ईंजन की सरकारों ने हिमाचल प्रदेश में साढ़े चार सालों में किया अतुलनीय विकास: जगत प्रकाश नड्डा

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow