ऊनाक्राइम/हादसाप्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेश

हिमाचल: पानी की बाल्टी में डूबकर 11 माह के मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत, जानिए पूरी घटना

Traumatic death of 11-month-old girl child by drowning in a bucket of water, know the whole incident

विज्ञापन

ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के दायरे में आने वाले उपमंडल अंब की ग्राम पंचायत कटौहड़ कलां बीजापुर में एक दर्दनाक घटना पेश आई है। जहां पर एक 11 माह के मासूम बच्ची की पानी की बाल्टी में डूबकर मौत हो गई है। घटना आज सुबह की बताई जा रही है। मृतक बच्ची की पहचान रोशनी पुत्री रूबल कुमार निवासी अरमा थाना कजरा जिला अरमा लखी सराए बिहार के रूप में हुई है। मामले की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने बच्ची का शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बिहार निवासी उक्त परिवार पिछले काफी समय से कटौहड़ कलां के बीजापुर में मजदूरी का काम करता है।

वीरवार शाम को उक्त बच्ची घर के आंगन में खेल रही थी और मां साथ ही बर्तन साफ कर रही थी। जब मां बर्तन साफ करके वापस आंगन में आई तो बच्ची आंगन में रखी पानी की भरी हुई प्लास्टिक की बाल्टी में मुंह के बल गिरी हुई थी। यह देखकर उसकी मां ने जब उसे पानी की बाल्टी से बाहर निकाला तो वह बेसुध थी और उसका शरीर कोई हरकत नहीं कर रहा था। जिसके चलते उन्होंने आनन फानन में बच्ची को उठाकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल अम्ब पहुंचाया। यहां डाक्टर ने जांच करने पर उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, थाना प्रभारी आशीष पठानिया ने बताया कि पुलिस ने मामले की सूचना मिलने पर बच्ची के स्वजन के बयान कलमबद्ध करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-  मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पीएम मोदी को हिमाचल आने का दिया न्योता, इस दिन होगा हिमाचल का दौरा
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow