क्राइम/हादसाप्रादेशिक न्यूज़मेरी पांगीहिमाचल प्रदेश

पांगी के मृथालू जंगल में खून से लथपथ बरामद हुआ 21 वर्षीय युवक का शव, पुलिस तक नहीं पहुंचा मामला

The body of a 21-year-old youth was found soaked in blood in the Mrithalu forest of Pangi, the matter did not reach the police

विज्ञापन

पांगी: जिला चंबा के जनजातीय क्षेत्र पांगी के दायरे में आने वाली ग्राम पंचायत करयास के प्रेग्रां गांव के युवक पर पहाड़ी से पत्थर गिरने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक अपने घर से तीन दिन पहले मृथालू नामक के जंगल में खेतों में हल जोतने के लिए बैल लाने गया हुआ था। उसी दौरान अचानक मृथालू जंगल के साथ लगते पहड़ी से पत्थर गिरने से उसी मौत हो गई। युवक 15 दिन पहले ही पांगी लौटा हुआ था। लेकिन उसे नहीं पता था कि मृथालू जंगल मेें मौत उसका इंतजार कर रही है। देर शाम तक जब युवक घर वापिस नहीं पहुंचा तो परिजनों ने युवक की तलाश में गांव के दो लोगों को भेज।

तब युवक का शव खून से लथपथ पहड़ी से निचे पत्थरों के बीच बरामद हुआ। हालांकि इस घटना के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई है। वार्ड सदस्य शांता कुमार के मुताबिक 21 वर्षीय अंकुश पुत्र बलदेव निवासी प्रेग्रां 3 दिन पहले अपने गांव से मृथालू जंगल में खेती-बाड़ी के लिए बैल लाने गया हुआ था जब शाम को करीब 7:00 बजे तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश के लिए गांव के 2 लोगों को भेजा। तभी देखा कि मृथालू जंगल के साथ में लगते एक नाले में युवक का शव पड़ा हुआ है जो कि खून से पूरी तरह से लथपथ था।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल: पानी की बाल्टी में डूबकर 11 माह के मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत, जानिए पूरी घटना

युवक के पिता चंबा में रहते थे जो कि एक सरकारी कर्मचारी है। 2 दिनों के बाद वापस घर आने के बाद ही युवक का अंतिम संस्कार किया गया है। युवक आर्मी अकैडमी में पढ़ता था और 15 दिन पहले ही घर आया हुआ था इस घटना के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। युवक माता पिता का एकलौता वारिस था।

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow