क्राइम/हादसाप्रादेशिक न्यूज़मंडीहिमाचल प्रदेश

हिमाचल: मंडी में बिना नंबर प्लेट की स्कूटी वाले से एक किलो चरस की खेप बरामद

One kg charas consignment recovered from scooty without number plate in Mandi

विज्ञापन

मंडी: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के दायरे में आने वाली कमांद सड़क पर गौ सदन के पास नाकाबंदी के दौरान पकड़ा तस्कर बिना नंबर प्लेट वाली स्कूटी पर सवार होकर भारी भरकम चरस की खेप लेकर जा रहा तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा है। मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना पुलिस की टीम ने थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पुरूषोतम धीमान के निदेर्शों पर मंडी-कमांद सड़क पर गौ सदन के पास नाका लगा रखा था।

नाके के दौरान जब बिना नंबर प्लेट वाला एक स्कूटी सवार आया तो पुलिस को देखकर हड़बड़ाने लगा। पुलिस ने उसे जांच के लिए रोका तो स्कूटी से चरस की भारी भरकम खेप बरामद हुई। तोलने पर यह खेप 1 किलो 206 ग्राम निकली। पुलिस ने तुरंत प्रभाव से स्कूटी सवार को हिरासत में ले लिया। पकड़ा गया व्यक्ति विक्रम चंद पुत्र चमार निवासी गांव तराईला डाकघर बल्ह तहसील पधर का रहने वाला है।

 

यह भी पढ़ें-  Pandit Sukh Ram Died: अनंत यात्रा पर पंडित सुखराम, सेरी मंच पर होंगे अंतिम दर्शन,
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow