काँगड़ाक्राइम/हादसाप्रादेशिक न्यूज़हिमाचल प्रदेश

हिमचल पुलिस पेपर लीक मामला: युवती ने की आत्महत्या की कोशिश, टांडा अस्पताल में भर्ती

Girl Attempts Suicide, Admitted To Tanda Hospital

विज्ञापन

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल की भर्ती में पेपर लीक होने के बाद एक युवती ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या करने की कोशिश की हुई है। दरअसल मामला हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा का है जहां पर नगरोटा कॉलेज में पढ़ने वाली एक युवती ने पुलिस भर्ती में पेपर लीक होने के बाद डिप्रेशन में आकर आत्महत्या करने की कोशिश भी हुई है। बताया जा रहा है कि युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपने आप को मौत के घाट में उतारने की कोशिश की हुई है।

मामले की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली तो उन्होंने तुरंत युवती को उपचार के लिए टांडा अस्पताल पहुंचाया जहां पर युवती का उपचार चल रहा है। युवती की मां ने पुलिस को बयान दिया हुआ है कि पुलिस भर्ती पेपर लीक होने के बाद उनकी बेटी काफी परेशान चल रही थी जिसके बाद युवती ने आज सुबह इस तरह का खौफनाक कदम उठाया है। उधर मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल: डबल ईंजन की सरकारों ने हिमाचल प्रदेश में साढ़े चार सालों में किया अतुलनीय विकास: जगत प्रकाश नड्डा
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow