क्राइम/हादसाप्रादेशिक न्यूज़मंडीहिमाचल प्रदेश

बड़ी खबर: पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री पंडित सुखराम को ब्रेन स्ट्रोक, हालत नाजुक

Former Union Minister of State Pandit Sukhram suffered brain stroke, condition critical

विज्ञापन

मंडी:(hiamchal) हिमाचल के पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री पंडित सुखराम (Former Union Minister of State Pandit Sukh Ram) को ब्रेन स्ट्रोक (brain stroke) हुआ है। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है और जोनल अस्पताल मंडी (Zonal Hospital Mandi) में उनका उपचार चल रहा है। डॉक्टरों की रिपोर्ट के मुताबिक पंडित सुखराम को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। जिसकी रिपोर्ट आज दोपहर बाद आई है। मिली जानकारी के अनुसार पंडित सुखराम मनाली गए हुए थे। बीती 4 मई की रात को उन्हें मनाली में ही ब्रेन स्ट्रोक हुआ। मनाली में उपचार के बाद उन्हें कुल्लू लाया गया जहां से बीती रात को उन्हें जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया गया।

यहां पर डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए हैं। बता दें कि पंडित सुखराम की उम्र 95 वर्ष की है और ऐसी अवस्था में डॉक्टरों की टीम पल-पल की हरकत पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं परिवार के सदस्य भी जोनल अस्पताल मंडी में मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि ब्रेन स्ट्रोक की वजह से क्लॉटिंग (clotting) भी हुई है जिससे चिंता और ज्यादा बढ़ गई है। वहीं जोनल अस्पताल मंडी के एमएस डा. डीएस वर्मा ने पंडित सुखराम को अस्पताल में दाखिल किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल: डबल ईंजन की सरकारों ने हिमाचल प्रदेश में साढ़े चार सालों में किया अतुलनीय विकास: जगत प्रकाश नड्डा
विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow