Himachal News :“Big B” बोले, मुझे ये भाई साहब पसंद है…जन्मदिन पर “अरुणोदय” के प्रति दीवानगी

Patrika News Himachal
3 Min Read

Himachal News :  शिमला: 11 अक्टूबर को फिल्म जगत के महानायक “अमिताभ बच्चन” का 81वां जन्मदिन मनाया गया। बच्चे से बुढ़े तक सभी लोग “बच्चन साहब” के मुरीद हैं। उनकी चाल ने सभी को उनकी तरफ आकर्षित किया है। इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन ही ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी हर जनरेशन फॉलो करती है। लेकिन वह खुद हिमाचल प्रदेश के सुंदर बालक “अरुणोदय शर्मा” को याद करते हैं और उसके बोलने की क्षमता का करीब दो साल का जन्मदिन भी बताते हैं।  

हुआ यू, केबीसी परिवार ने “बच्चन साहब” को जन्मदिन पर खुशखबरी देने का फैसला किया। एशियन पेंट्स ने इसके लिए एक स्पॉट लाइट वॉल बनाया, जिसमें पुराने शोज की चित्रों को बखूबी संकलित किया गया था। Wall को बिग बी के पसंदीदा रंगों में अनुकूलित किया गया था।

वॉल पर केबीसी की यादे दिखा रही मोहतरमा ने बच्चन साहब को अपनी पसंदीदा प्रतिभागी का जिक्र किया तो बच्चन साहब ने अरुणोदय शर्मा की तस्वीर देखते ही फिंगर पॉइंट (fingerPrint) करते हुए कहा, “मुझे ये भाई साहब बहुत पसंद है, कमाल की बातें करते हैं।” यह लगता नहीं कि इतना छोटा बच्चा बहुत क्रूर बाते करता था।

बिग बी ने भी सुरक्षित भविष्य की कामना की।  हिमाचल प्रदेश के सुंदर बच्चे अरुणोदय शर्मा ने KBC-13 में अपनी बुद्धिमता और वाक्पटुता से अमिताभ बच्चन के दिल में एक अलग जगह बनाई थी। “कौन बनेगा करोड़पति” के चौबीसवें सीजन में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले “रियलिटी शो” में वॉल का वीडियो भी दिखाया गया।

“अरुणदोय शर्मा” के प्रशंसकों ने परिवार को वीडियो भेजा तो अरुण और उनके माता-पिता के चेहरे पर स्माइल आ गई। एमबीएम न्यूज़ नेटवर्क (MBM NEWS NETWORK) से बातचीत करते हुए माता-पिता ने कहा कि अरुण दोय उस समय 9 साल का था और अब 11 साल का हो गया है, लेकिन आज भी वह केबीसी (KBC) से जुड़े एक-एक क्षण की याद दिलाता है। बिग बी के जन्मदिन को सोनी टीवी शो केबीसी 15 ने पिछले कई वर्षों की तरह इस बार भी अधिक खास बनाया।


Patrika News Himachal
Randeep-Lin Wedding || शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम