himachal jobs vacancy
Education/Job 

Himachal Job: हिमाचल के 12वीं पास युवाओं के लिए इस जिले में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें ऑनलाईन आवेदन

Himachal Job:  हिमाचल के 12वीं पास युवाओं के लिए इस जिले में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें ऑनलाईन आवेदन Himachal Job: कुल्लू जिले में सुरक्षा गार्ड और सुपरवाइजर के 150 पदों के लिए भर्ती साक्षात्कार 23 सितंबर 2024 को उप रोजगार कार्यालय आनी में होंगे। इच्छुक उम्मीदवार 10वीं पास, 168 सेमी ऊंचाई और 19-40 वर्ष की उम्र के बीच होने चाहिए।
Read More...
Education/Job 

Himachal Job : मार्केटिंग मैनेजर के पदों पर निकली भर्ती, 50 हजार मिलेगी हर महीने की सैलरी

Himachal Job : मार्केटिंग मैनेजर के पदों पर निकली भर्ती, 50 हजार मिलेगी हर महीने की सैलरी Himachal Job : जिला रोजगार अधिकारी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 20,833 रुपये से लेकर 50 हजार रुपये तक वेतन दिया जाएगा। अभ्यर्थी की आयु 18 से 45 वर्ष के बीच तथा न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता स्नातक पास होनी चाहिए।
Read More...
Education/Job 

Himachal Job : हिमाचल के इस जिले में एजेंसी मैनेजर के पदों पर निकली भर्ती, हर महीने मिलेगी 24 हजार सैलरी

Himachal Job : हिमाचल के इस जिले में एजेंसी मैनेजर के पदों पर निकली भर्ती, हर महीने मिलेगी 24 हजार सैलरी Himachal Job : 22 अगस्त को प्रातः 10:30 बजे इन पदों के लिए साक्षात्कार उप रोजगार कार्यालय बंगाणा में होगा। इसके अलावा, 23 अगस्त को उप रोजगार कार्यालय अम्ब में और 24 अगस्त को उप रोजगार कार्यालय हरोली में कार्यक्रम होगा।  जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि किसी भी विषय में ग्रेजुएशन होना अनिवार्य है।
Read More...
Education/Job  चंबा 

Himachal Job : चंबा के 10वीं व 8वीं पास युवाओं के लिए जल शक्ति विभाग में निकली भर्ती, इस दिन तक करें आवेदन

Himachal Job : चंबा के 10वीं व 8वीं पास युवाओं के लिए जल शक्ति विभाग में निकली भर्ती, इस दिन तक करें आवेदन Himachal Job : अधिशासी अभियंता ने बताया कि पैरा फिटर पद के लिए उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता दसवीं होनी चाहिए. इसके अतिरिक्त, उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से फिटर, प्लंबर, प्लंबिंग एंड सैनिटेशन व्यवसाय में प्रमाण पत्र या सरकार की कौशल विकास योजना के तहत विस्तृत अंक विवरण सहित प्रमाण पत्र होना चाहिए।
Read More...
Education/Job  हिमाचल 

Himachal Job : हिमाचल के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, वन निगम में इतने पदों पर निकलने वाली है भर्ती

Himachal Job : हिमाचल के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, वन निगम में इतने पदों पर निकलने वाली है भर्ती Himachal Job : ​शिमला:  हिमाचल प्रदेश में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। प्रदेश सरकार की ओर से वन निगम में सौ वन वीरों के पदों को भरने जा रही है।  हिमाचल प्रदेश राज्य...
Read More...
Education/Job  हिमाचल 

Himachal Job Vacancy | हिमाचल के युवाओं के लिए इस विभाग में खुला नौकरियों का पिटारा, 4 हजार पदों पर निकली बंपर भर्ती

Himachal Job Vacancy | हिमाचल के युवाओं के लिए इस विभाग में खुला नौकरियों का पिटारा, 4 हजार पदों पर निकली बंपर भर्ती Himachal Job Vacancy |   हिमाचल प्रदेश में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक राहत भारी खबर सामने आई हुई है। हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह (Rural Development and Panchayati Raj Minister...
Read More...