Groom Printed Wedding Card:: शादी के कार्ड में दूल्हे ने छपवाई ऐसी चीज, देखकर मेहमानों की भी उड़ गई नींद

Groom Printed Wedding Card: जब किसी की शादी तय होती है, सबसे पहले व्यक्ति सोचता है कि आखिर शादी का कार्ड किस तरह छपवाया जाएगा। शादी के कार्ड पर क्या लिखना चाहिए और क्या नहीं, यह सबसे दिलचस्प मुद्दा है। शादी के कार्ड में दूल्हा-दुल्हन के अलावा उनके नाते-रिश्तेदारों के नाम और शादी की जगह का वेन्यू भी लिखवाया जाता है। लेकिन कुछ लोग अपने दूल्हे या दुल्हन की खुशी बघारने के लिए अपने प्रोफेशन को भी लिख देते हैं। ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक पोस्ट में देखा गया।

WhatsApp Group Join Now

शादी के कार्ड पर डिटेल्स इंग्लिश में लिखवाए जाते हैं, लेकिन कुछ लोग हिंदी में लिखवाते हैं। वायरल होने वाले इस कार्ड में सामग्री इंग्लिश में है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि दूल्हा ने दुल्हन के साथ-साथ अपने भी एजुकेशन को कार्ड में छपवाया है। “श्री गणेशाय नम:, शादी समारोह में आपको आमंत्रित कर रहे हैं”, दूल्हे ने इंग्लिश में अपने कार्ड पर लिखा। दूल्हे पियूष बाजपेयी, आईआईटी बम्बे, और दुल्हन ममता मिश्रा, आईआईटी दिल्ली। क्योंकि ऐसा कार्ड पर बहुत कम लोग लिखवाते हैं, मेहमानों की नींद उड़ गई होगी।

छवि

फिलहाल, दूल्हे और दुल्हन के एजुकेशन क्वालिफिकेशन को शादी के कार्ड पर लिखा हुआ देखकर कई मेहमानों का यह जरूर मानना होगा कि ये तो शो-ऑफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है. इसे एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @mister_whistler नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. ट्वीट को अब तक 57 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई सारे लोगों ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, “मैं इस शादी में था, इसमें काजू कतली, शादी के केक और यहां तक कि चाट का भी जिक्र था. मेहमानों को शगुन का लिफाफा पर भी इसका जिक्र करने की हिदायत दी गई थी.”

×