भरभरके बोल्ड और इंटिमेट सीन्स की बरसात होती है राधिका आप्टे की इन फिल्मो में, हेडफोन लगा कर ही देखे इन्हे

भरभरके बोल्ड और इंटिमेट सीन्स की बरसात होती है राधिका आप्टे की इन फिल्मो में, हेडफोन लगा कर ही देखे इन्हे

Hindi Bold Web Series: भरभरके बोल्ड और इंटिमेट सीन्स की बरसात होती है राधिका आप्टे की इन फिल्मो में, हेडफोन लगा कर ही देखे इन्हे। वैसे तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस है पर आज हम बात कर रहे है राधिका आप्टे की राधिका आप्टे एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों में अपने […]

Hindi Bold Web Series: भरभरके बोल्ड और इंटिमेट सीन्स की बरसात होती है राधिका आप्टे की इन फिल्मो में, हेडफोन लगा कर ही देखे इन्हे। वैसे तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस है पर आज हम बात कर रहे है राधिका आप्टे की राधिका आप्टे एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों में अपने किरदार को निभाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. उन्हें किसी भी तरह के बोल्ड सीन देने में भी कोई गुरेज नहीं. उन्होंने हिंदी के अलावा मराठी और तेलुगु की फिल्मों में भी अभिनय किया आपको बताएंगे कि राधिका ने किन-किन फिल्मों में काफी हॉट सीन दिए हैं.

पार्च्ड: बता दे की साल 2016 में आई फिल्म ‘पार्च्ड’ में राधिका आप्टे ने आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट सीन दिए थे. इस फिल्म के इस सीन ने काफी सनसनी मचाई थी.
द वेडिंग गेस्ट: साल 2018 में आई ‘द वेडिंग गेस्ट’ फिल्म में राधिका ने देव पटेल के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के कई सीन तो रिलीज से पहले ही लीक हो गए थे.
बदलापुर: राधिका आप्टे की इस फिल्म में बिकिनी फोटो वायरल हुई थी. एक्ट्रेस को इस तरह देख फैंस भी हैरान रह गए थे.
मेडली: अपनी बोल्ड इमेज को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे की शॉर्ट फिल्म ‘मेडली: लव इज मैड’ एक बोल्ड दृश्यों वाली फिल्म है.