मंडी में हेड कॉन्स्टेबल अजय गुलेरिया ने Dream-11 में जीते 6 लाख रुपए , India vs Australia के मैच में चमकी किस्मत

मंडी में हेड कॉन्स्टेबल अजय गुलेरिया ने Dream-11 में जीते 6 लाख रुपए , India vs Australia के मैच में चमकी किस्मत

India vs Australia:  dream-11: भारत में आज ऑनलाइन सट्टेबाजी एप्लीकेशन आपको बेहद आसानी से प्ले स्टोर पर मिल जाती है। यही सट्टेबाजी एप्लीकेशन कई लोगों को चंद्र घंटे में करोड़पति बना देती है जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा देश के हर कोने से करोड़ों लोग हर दिन इन सट्टेबाजी एप्लीकेशन पर लाखों रुपए लगते हैं जिनमें विजेता व्यक्ति मंत्र 30 से ₹50 लगाकर करोड़ों रुपए जीत लेता है। अब ऐसी किस्मत एक बार फिर देवभूमि हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के सदर पुलिस थाना में तैनात एक हेड कांस्टेबल अजय गुलेरिया की चमकी हुई है आपकी जानकारी के लिए बताने की बीते दिन भारत वह ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला गया जिसमें केवल 49 रुपए लगाकर पॉपुलर सट्टेबाजी एप्लीकेशन dream11 पर हेड कांस्टेबल अजय गुलेरिया ने ₹6 लाख जीते हुए हैं।

6  पॉइंट 5 कम होने की वजह से करोड़ों की गेम नहीं खेल पाए
हेड कांस्टेबल को नौकरी के साथ-साथ ऑनलाइन सट्टेबाजी एप्लीकेशन पर गेम लगाने में काफी दिलचस्प था और पिछले काफी समय से भी प्रयास करते रहते थे हालांकि इससे पहले भी काफी बार जीत चुके हैं लेकिन इस बार ऐसी किस्मत चमकी की 6 लख रुपए जीत लिए हुए हैं वहीं मात्र 6 पॉइंट कम होने की वजह से करोड़ों की गेम नहीं खेल पाए। ऑनलाइन सट्टेबाजी एप्लीकेशन में हिमाचल प्रदेश के कई युवाओं को करोड़पति बनाया हुआ है।यह नहीं है कि आप तुरंत प्ले स्टोर से कोई भी एप्लीकेशन डाउनलोड करके पैसा इन्वेस्ट कर दें हम यह खबर केवल इसलिए आपको बता रहे हैं

क्योंकि ऑनलाइन सट्टेबाजी में हर किसी की किस्मत नहीं चमकता है जो पिछले कई सालों से सट्टेबाजी में पैसा लौटा रहे हैं उन्हें भी सफलता नहीं मिली हुई है इसलिए ध्यान दें सोच समझकर आप इसमें इन्वेस्ट करें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत में आज पॉपुलर हुई dream11 ने देश के कई लोगों को करोड़पति बनाया हुआ है यह एप्लीकेशन आपका ही पैसा लेकर आपको वापस करता है और उसमें कुछ परसेंट अपने पास रखकर करोड़ों रुपए कमाता है हालांकि आपको बता दे कि भारत सरकार इस एप्लीकेशन पर बैन लगाने की भी योजना बना रही थी लेकिन जब dream11 कंपनी द्वारा भारत को इसका शेर दिया गया तो उसके बाद दोबारा से इसे भारत में चालू रखने की अनुमति दी गई है हालांकि आपको बताने की चीन जैसे कई देशों में इस एप्लीकेशन को बन कर दिया गया है।

Focus keyword