Bollywood News

नहीं रहे प्रतिज्ञा के ‘सज्जन सिंह’, किडनी फेल होने से फिल्म अभिनेता अनुपम श्याम का मुंबई के अस्पताल में निधन

Pratigya's 'Sajjan Singh' is no more, film actor Anupam Shyam dies in Mumbai hospital due to kidney failure

विज्ञापन

पत्रिका डेस्क: कई सीरियल में काम कर चुके मशहूर अभिनेता अनुपम श्याम (Anupam Shyam) को बिते दिन देरशाम का निधन हो गया है। आपको बता दें कि मन की आवाज प्रतिज्ञा तो देखा ही होगा जिसमें उन्होंने सज्जन सिंह की भूमिका निभाई हुई थी। जोकि काफी मशहूर हुआ था। मश्हूर अभिनेता अनुपम श्याम का रविवार देर रात निधन हो गया। वह 63 साल के थे। अनुपम का मुंबई स्थित लाइफ लाइन अस्पताल में किडनी का इलाज चल रहा था। वह पिछले करीब डेढ़ साल से इस बीमारी से जूझ रहे थे। उनकी मौत से टीवी इंडस्ट्री को काफी धक्का लगा है। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों ने उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह प्रतापगढ़ के रहने वाले अनुपम श्याम यूं तो कई टीवी सीरियलों काम किया था। लेकिन मन की आवाज प्रतिज्ञा के ठाकुर सज्जन सिंह के रोल ने उन्हें बहुत मश्हूर रहे हुए थे। इसके अलावा उन्होंने पूजा गौर और अरहान बहल की मुख्य भूमिका वाले इस सीरियल में उन्होंने अरहान के पिता की भूमिका निभाई थी। फिलहाल वो इस सीरियल के दूसरे सीजन में काम कर रहे थे। पिछले काफी समय से वह स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे।

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow