Bollywood Newsदेश-विदेश

शाहरुख खान से अक्षय कुमार तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने भारतीय मेंस हॉकी टीम को ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर दी बधाई

From Shah Rukh Khan to Akshay Kumar, Bollywood celebs congratulate Indian men's hockey team for winning bronze

विज्ञापन

नई दिल्ली: भारतीय मेंस हॉकी टीम ने 41 साल के इंतजार को खत्म कर दिया है। टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय हॉकी टीम ने जर्मनी को हरा दिया था। इस बड़े मुकाबले में भारत ने जर्मनी को 5-4 से हराया है और ब्रांन्ज मेडल जीत लिया है। भारतीय हॉकी टीम के जीतने के बाद बधाईयों को सिलसिला शुरू हो गया है। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर टीम को बधाई दे रहे हैं।

शाहरुख खान ने ट्वीट करके भारतीय हॉकी टीम को बधाई दी है। शाहरुख खान ने लिखा- वाओङ्घ भारतीय मेंस हॉकी टीम मुबारक हो। लचीलापन और कौशल अपने चरम पर था, क्या शानदार मैच था।

वहीं अक्षय कुमार ने भी टीम को सोशल मीडिया पर बधाई दी। उन्होंने लिखा- इतिहास को दोबारा लिखने के लिए टीम इंडिया मुबारक हो। 41 साल बाद ओलिंपिक मेडल. क्या मैच था, क्या कमबैक किया।

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow