Bollywood News

ये हैं BOLLYWOOD का सबसे रंगीन मिजाज ACTOR, 70 की उम्र में 30 की एक्ट्रेस के साथ रचाई चौथी शादी

This is the most colorful mood of Bollywood actor, married at the age of 70 with the actress of 30

विज्ञापन

Mumbai : कबीर बेदी बॉलीवुड के सबसे रंगीन मिजाज अभिनेताओं में शुमार हैं. उन्होंने ने अपनी किताब ‘स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल जर्नी ऑफ एन एक्टर’ में अपने दिल की बातें शेयर की हैं. अभिनेता ने अपने निजी जीवन और परवीन बाबी के साथ अपने संबंधों के बारे में भी विस्तार से बात की है. सदाबहार अभिनेता अपने पूरे जीवन में आकर्षक महिलाओं से घिरे रहे हैं और वे चार बार शादी भी कर चुके हैं. पहली शादी प्रोतिमा बेदी के साथ, दूसरी सुसान हम्फ्रीज से कबीर बेदी ने 1969 में प्रोतिमा बेदी के साथ शादी के बंधन में बंध गए और 1977 में दोनों अलग हो गए. कबीर बेदी ने फिर ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसान हम्फ्रीज से शादी की और उनकी शादी भी एक कड़वे अलगाव में समाप्त हो गई.

निक्की बेदी तीसरी पत्नी थीं
टीवी और रेडियो प्रस्तोता निक्की बेदी कबीर बेदी की तीसरी पत्नी थीं, उनकी शादी 2005 में तलाक के साथ खत्म हो गई. 70 साल की उम्र में कबीर बेदी ने परवीन दुसांज से शादी की, उनकी उम्र में 29 साल का अंतर है. दिलचस्प बात यह है कि परवीन कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी से छोटी हैं.


परवीन बॉबी थीं जिन्होंने उस शून्य भरा
अपने संस्मरण में, कबीर बेदी ने अपनी पूर्व पत्नी, दिवंगत प्रोतिमा बेदी के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि उनके साथ एक खुली शादी में होना शुरू में बहुत अच्छा था, लेकिन बाद में इसने उन्हें केवल चिंता का कारण बना दिया अनुभवी अभिनेता ने व्यक्त किया कि उन्हें वह प्यार महसूस नहीं हुआ जो वह चाहते थे. कबीर ने यह भी खुलासा किया है कि वह अकेला, खाली और उदास महसूस कर रहे थे और यह परवीन बॉबी थीं जिन्होंने उस शून्य को भर दिया था.

विज्ञापन
वायरल न्यूज़
फिल्मी दुनियां
आम-मुद्दा
हमारी टीम

Patrika News Desk

Publisher: Patrika News Himachal हम अपने पाठकों द्वारा कमेंट्स, मेल और फोन के जरिए दिए गए सुझावों और प्रतिक्रिया का खुले दिल से स्वागत करते हैं। कंटेंट को लेकर अपने पाठकों से अगर किसी तरह की कोई शिकायत मिलती है तो हम तुंरत ही उस खबर को रोक देते हैं और सबसे पहले फैक्ट्स को चेक करते हैं। फैक्ट्स की हर प्रकार से जांच के बाद ही हम खबर को प्रकाशित करते हैं। फैक्ट्स की प्रामाणिकता और प्रभाव को देखते हुए मिस्टेक/एरर को हम हटा या सुधार देते हैं
Back to top button
Snow